मीका सिंह, हंसराज हंस सहित कई हस्तियों ने असलम शेख द्वारा आयोजित मलाड मस्ती की शोभा बढ़ाई

एमएलए असलम शेख पिछले सात सालों से बहुत धूमधाम से मलाड मस्ती का आयोजन करते आ रहे हैं और इसमे बॉलीवुड स्टार्स, सिंगर, कॉमेडियन ,डांसर पहुंचकर इस कार्यक्रम में चार चांद लगा देते हैं।

Dec 28, 2023 - 13:11
Dec 28, 2023 - 13:11
 0
मीका सिंह, हंसराज हंस सहित कई हस्तियों ने असलम शेख द्वारा आयोजित मलाड मस्ती की शोभा बढ़ाई
मीका सिंह, हंसराज हंस सहित कई हस्तियों ने असलम शेख द्वारा आयोजित मलाड मस्ती की शोभा बढ़ाई
विख्यात गायक मीका सिंह, लिजेंड्री सिंगर हंसराज हंस, सुखविंदर सिंह, कॉमेडियन सुदेश लहरी, ग़दर 2 फेम ऎक्टर मनीष वाधवा, अभिनेता गुरमीत चौधरी, फेमस रैपर एमीवे बंटाई, इरफान खान के पुत्र बाबिल खान, डांसर और कोरियोग्राफर राघव जुयाल और डीजे लॉयड सहित कई हस्तियों ने विधायक असलम शेख द्वारा आयोजित मलाड मस्ती 2023 में अपनी मौजूदगी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। रविवार 24 दिसम्बर की सुबह कई बॉलीवुड सितारों ने मलाड मस्ती में जनता को बहुत एंटरटेन किया। ब्राइट आउटडोर मीडिया के योगेश लखानी ने भी अपनी विशेष उपस्थिती दर्ज करवाई।
      सिंगर मीका सिंह और हंसराज हंस ने एक साथ स्टेज पर एंट्री मारी और दोनों ने मिलकर गाया। इन दोनों महान सिंगर ने अपने नए सॉन्ग कित्थे चल्ले हो को पब्लिक के सामने प्रोमोट किया। मीका ने सावन में लग गई आग और लड़की आंख मारे गाने गाकर जनता को डांस करवाने पर मजबूर कर दिया।
      ऎक्टर मनीष वाधवा ने ग़दर 2 के अपने डायलॉग अपने खास अंदाज़ में बोलकर सुबह सुबह आई भीड़ में उत्साह भर दिया। मनीष वाधवा पब्लिक के बीच मे भी गए, अपने फैन्स के साथ सेल्फी ली।
 
स्लो मोशन डांस के स्टार माने जाने वाले राघव जुयाल ने भी अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। वह भी अपने फैन्स के बीच गए और सबके साथ सेल्फी ली। गुरमीत चौधरी ने भी फैन्स से मुलाकात की, फ़ोटो खिंचवाई।
      कॉमेडियन सुदेश लहरी ने अपनी लाजवाब कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया। सुखविंदर ने चल छइयां और जय हो गाने गाकर लोगों में जोश भर दिया।
 
एक्टर बाबिल खान ने भी फैंस का ध्यान खींचा। एमएलए असलम शेख ने कहा कि इरफान खान हिंदुस्तान के कुछ बेहतरीन एक्टर्स में से एक थे और बहुत ही अच्छे इंसान थे। उनके पुत्र बाबिल भी अच्छा काम कर रहे हैं। वहीं बाबिल ने भी असलम शेख के कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि वह जब छोटे थे तो वह मालवणी मलाड के स्कूल में पढ़ने जाते थे जहां बहुत ट्रैफिक रहता था। उनकी मम्मी ने एक बार असलम शेख को इस बारे में बताया और उन्होंने उस समस्या का तुरंत समाधान निकाला।
      रैपर एमीवे बंटाई ने अपनी परफॉर्मेंस से तो जैसे महफ़िल ही लूट ली। उन्होंने अपने फैन्स के साथ खूब मस्ती की, एनर्जी से भरपूर डांस किया। उनकी फैन फॉलोइंग देखने लायक है। उन्होंने भी इस मस्ती भरे आयोजन के लिए असलम शेख का बहुत शुक्रिया अदा किया। वास्तव में मलाड मस्ती में इतनी सुबह लोगों की भीड़ और उत्साह देखने वाला था।
       सभी सेलेब्रिटी गेस्ट्स ने एमएलए असलम शेख को मलाड मस्ती के आयोजन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। मलाड मस्ती का यह 7वां साल सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस वर्ष का थीम ड्रग्स के विरुद्ध आवाज़ उठाना था।
        एमएलए असलम शेख पिछले सात सालों से बहुत धूमधाम से मलाड मस्ती का आयोजन करते आ रहे हैं और इसमे बॉलीवुड स्टार्स, सिंगर, कॉमेडियन ,डांसर पहुंचकर इस कार्यक्रम में चार चांद लगा देते हैं। इस मलाड मस्ती को गोल्ड मेडल कंपनी और कई लोग स्पांसर करते हैं।