बोल्डनेस की हदें पार करती हुई कहानी को पेश करता है 'लव सेक्स और धोखा 2' का टीजर

फिल्म को रिलीज के चौदह साल बाद, मेकर्स अब 'लव सेक्स और धोखा 2' लेकर आ रहे हैं, जिसकी कहानी इंटरनेट के दौर में प्यार के एक और दिलचस्प सब्जेक्ट पर आधारित है।

बोल्डनेस की हदें पार करती हुई कहानी को पेश करता है 'लव सेक्स और धोखा 2' का टीजर
बोल्डनेस की हदें पार करती हुई कहानी को पेश करता है 'लव सेक्स और धोखा 2' का टीजर

लव सेक्स और धोखा 2010 में जब रिलीज़ हुई थी, तब वो एक ऐसी सेंसेशन बन गई थी कि आज उसे एक कल्ट के रूप जाना जाता है। इस फिल्म ने प्यार और उसके अलग अलग शहरों की कहानी को बयां किया है। यह फिल्म छिपे हुए कैमरों के दौर में सेट है। फिल्म को रिलीज के चौदह साल बाद, मेकर्स अब 'लव सेक्स और धोखा 2' लेकर आ रहे हैं, जिसकी कहानी इंटरनेट के दौर में प्यार के एक और दिलचस्प सब्जेक्ट पर आधारित है। अपने बेहद दिलचस्‍प पोस्‍टर से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करते हुए, मेकर्स अब टीजर के साथ आ गए हैं और ये सच में हमें उनकी रोमांचक दुनिया में ले जाता है, जो सभी को चौकाने के लिए तैयार है। अपनी थीम और कॉन्सेप्ट के साथ बने रहते हुए, मेकर्स ने लव सेक्स और धोखा 2 का सबसे बोल्ड और ग्रिपोंग टीजर को रिलीज कर दिया है। टीजर देख आप समझ जाएंगे कि सीक्वल ने परफेक्ट तरीके से फिल्म के एसेंस को पकड़े रखा है। हाईली अवेटेड टीजर में एक साथ 3 कहानियां हैं जो इंटरनेट के मॉडर्न युग की झलक देती हैं। टीजर में फिल्म की डिजिटल दुनिया में स्थान दिखाया गया है और आज के दुनिया में प्यार और धोखे के परिणाम भी दिखाए गए हैं। मेकर्स ने आज की दुनिया में एक बहुत ही दिलचस्प सब्जेक्ट को पकड़ लिया है, और यह गारंटी देता है कि सभी इसे देखने के लिए बेसब्र होने वाले हैं। इसके अलावा प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कल दर्शकों के लिए एक डिस्क्लेमर लाया। कारण की लव सेक्स और धोखा 2 ने शॉकिंग कंटेंट पेश होने वाली है, जिन्हें पर्सनल कंसर्न के साथ देखा जाना चाहिए। ऐसे में अब टीजर देख लगता है कि सचमें एक डिस्क्लेमर की जरूरत थी। अब मेकर्स दूसरे इंस्टॉलमेंट के साथ आ रहे हैं और यह बेशक पहली फिल्म के मुकाबले ज्यादा बोल्ड होने वाली है। यह टीजर हमें दिखाता है कि 14 साल में हमारी जिंदगी कितनी ज्यादा बदल गई है।

 https://www.instagram.com/reel/C5Nli1dsxRv/?igsh=MW9qcGwyandyNHdnNg== प्यार, सेक्स और धोखा 2 रिश्तों की उलझन को समझाती है और इंटरनेट के दौर में आज के प्यार के छिपे हुए पहलुओं को पर रोशनी डालती है। एक ग्रिपिंग स्टोरी और शानदार परफॉर्मेंस के साथ, यह फिल्म प्यार, धोखा और हमारे तकनीकों के असर के सब्जेक्ट को गहराई से समझाने की गारंटी देती है। बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, "लव सेक्स और धोखा 2", जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल रिलीज होने के लिए तैयार है।