फिल्म 'लापता लेडीज' गैंग के साथ निर्देशक किरण राव की ये तस्वीर हैं 'अति सुंदर'

'लापता लेडीज' की टीम के साथ किरण राव का 'आकर्षक' अंदाज, देखें तस्वीर

फिल्म 'लापता लेडीज' गैंग के साथ निर्देशक किरण राव की ये तस्वीर हैं 'अति सुंदर'
फिल्म 'लापता लेडीज' गैंग के साथ निर्देशक किरण राव की ये तस्वीर हैं 'अति सुंदर'
किरण राव जल्द ही अपने निर्देशन में बनी अगली फिल्म 'लापता लेडीज़' के साथ अपने दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही हैं। ये 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे मुख्य कलाकारों ने किरण राव द्वारा बनाई गई दुनिया में लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है और यह उनसे एक खूबसूरत और मनोरंजक दुनिया का वादा करती है, जहां उन्होंने भारत में बसी एक कहानी पेश की है।
 
फिलहाल इस फिल्म के प्रोमोशन्स के बीच लापता लेडीज गैंग ने निर्देशक किरण राव के साथ एक तस्वीर क्लिक की है।
 
इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन दिया,
"शानदार कलाकारों और निर्देशक के लिए केवल एक ही उचित प्रतिक्रिया, "वाह! बहुत सुंदर है बे"
#LaapataaLadies"
 
 
इस फिल्म की रिलीज से पहले किरण राव और आमिर खान झीलों के शहर भोपाल में फिल्म का एक ग्रैंड प्रीमियर भी होस्ट करने वाले है।
 
आमिर खान, किरण राव और उनकी टीम ने एक ऐसी फिल्म बनाई है जो व्यापक स्तर के लोगों को आकर्षित करने की ताकत रखती है, और इसके लिए, उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए हर मुमकिन कोशिश की है कि फिल्म देश के हर हिस्से तक पहुंचे।
 
फिल्म की कहानी भारत के दिल से जुड़ी है और सब्जेक्ट शहरी भी है। टीम को मध्य प्रदेश में स्थित सीहोर के रियल लोकेशन्स पर फिल्माया गया, और फिल्म के हिस्से के रूप में गांव के ही लोगों और जगहों को भी शामिल किया गया।
 
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।