फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' के नाम एक और शानदार उपलब्धि, देश की संसद में दिखाई जाएगी फिल्म

इस फिल्म ने अपने थिएट्रिकल रन और डिजिटल रिलीज के दौरान धूम मचा दी थी। अब इस फिल्म को देश की संसद के सदस्यों के लिए शोकेस किया जाने वाला है।  

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' के नाम एक और शानदार उपलब्धि, देश की संसद में दिखाई जाएगी फिल्म
फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' के नाम एक और शानदार उपलब्धि, देश की संसद में दिखाई जाएगी फिल्म
विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का नहीं रुक रहा है जादू, अब देश की संसद में दिखाई जाएगी ये फिल्म!
 
विवेक रंजन अग्निहोत्री सिनेमा जगत का एक जाना माना नाम हैं। वो भारतीय सिनेमा के सबसे समझदार और जिम्मेदार फिल्ममेकर्स में से एक हैं। अग्रणी निर्देशक हमेशा समाज और जनता को आइना दिखना के लिए अपनी फिल्मों में रियल लाइफ स्टोरीज का इस्तेमाल करते हैं। उनकी दो रियल लाइफ स्टोरीज, 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द वैक्सीन वॉर' ने दर्शकों की भावनाओं पर एक यादगार प्रभाव छोड़ा है। जबकि 'द कश्मीर फाइल्स' ने अपनी कहानी और दृढ़ विश्वास से देश को चौंका दिया और आइकोनिक नेशनल अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार हासिल किए, वहीं 'द वैक्सीन वॉर' ने भारतीय महिला वैज्ञानिकों की भावना और कोरोना वैक्सीन के पीछे के दिमाग का सम्मान किया, जो एक फिल्म मेकर के रूप में दर्शकों के सामने बेहतरीन कंटेंट पेश करने की उनकी क्षमता को दर्शाता है।
 
 
बता दें, 'द वैक्सीन वॉर' ने हर किसी के दिमाग पर एक बड़ा प्रभाव छोड़ा है और फिल्ममेकर ने अपनी जबरदस्त स्टोरीटेलिंग और उल्लेखनीय निर्देशन से फिल्म के साथ कुछ साहसिक सच्चाइयों को उजागर किया है। इस फिल्म ने अपने थिएट्रिकल रन और डिजिटल रिलीज के दौरान धूम मचा दी थी। अब इस फिल्म को देश की संसद के सदस्यों के लिए शोकेस किया जाने वाला है।
 
ऐसे में दर्शकों के साथ इस एक्साइटिंग खबर को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा,
"वाह! सुबह सुबह यह तो बड़ी अच्छी खबर है।
मैं सभी वैज्ञानिकों के लिए बहुत खुश हूं""
 
 
 
एक इंडिक फिल्म निर्माता होने के अलावा, विवेक रंजन अग्निहोत्री भारत के एक जिम्मेदार नागरिक भी हैं और उन्होंने अपने काम से लोगों और आज की पीढ़ी के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी है जिसके लिए उन्हें हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया है।
 
इस बीच, काम के मोर्चे पर, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बेंगलुरु में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान अपनी अगली फिल्म का एलान कर लोगों को सरप्राइज किया है। इस बहुप्रतीक्षित परियोजना का टाइटल 'पर्व' है, जो एक महाकाव्य सिनेमाई यात्रा होने का वादा करती है, क्योंकि यह मशहूर लेखक एस.एल. भैरप्पा द्वारा लिखे गए आइकोनिक उपन्यास 'पर्व' पर आधारित होगी। यह फिल्म तीन-भाग वाली ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी बनने के लिए तैयार है, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपनी जगह पक्की कर लेगी। इसके साथ ही विवेक 'द दिल्ली फाइल्स' पर भी काम कर रहे हैं।