डीजे नीना शाह गेटवे ऑफ इंडिया पर दिओर फॉल 2023 शो के लाखो लोगो के सामने बजाया डी जे

Apr 20, 2023 - 12:49
 0
डीजे नीना शाह गेटवे ऑफ इंडिया पर दिओर  फॉल 2023 शो के लाखो लोगो के सामने बजाया डी जे
डीजे नीना शाह गेटवे ऑफ इंडिया पर दिओर फॉल 2023 शो के लाखो लोगो के सामने बजाया डी जे
"मेरा मानना है कि भारत संगीत और फैशन का भविष्य है और इस कार्यक्रम ने कला के माध्यम से हमारी पारंपरिक संस्कृति को दुनिया के लिए इतनी खूबसूरती से प्रदर्शित किया" कहती है डीजे नीना शाह दिओर के फैशन शो में बजाने पर
क्रिस्चियन दिओर   का फॉल 2023 फैशन शो, जो मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर आयोजित किया गया था, इतिहास में एक मॉन्यूमेंटल क्षण था! इस इवेंट के बारे में सब कुछ शानदार था। जादुई सेटिंग से, पारंपरिक भारतीय शिल्प कौशल और कारीगर इस तरह के सामंजस्य में सबसे बड़े फैशन शो दिओर के लिए आये थे। रंग, पैटर्न, कपड़े और निश्चित रूप से संगीत के माध्यम से दो अविश्वसनीय रूप से बहुमुखी संस्कृतियों का यह दिव्या मिलन था| 

नीना शाह ने दुनिया भर में कुछ सबसे खास पार्टियों और बेहतरीन जगहों पर डीजे प्ले किया है। "लेकिन यह कुछ असाधारण था," नीना कहती है। मेहमानों के मूड को तुरंत बदलने की कला इस कलाकार नीना की तरह कोई नहीं जानता, यह किलर ब्यूटी क्रिस्चियन दिओर   2023 शो में डी जे बजने के अपने अनुभव के बारे में खुल कर कहती हैं, "यह अविश्वसनीय था; मैं इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं।"

वह आगे कहती हैं, "व्यक्तिगत रूप से, मुझे यह शो बहुत खास लगा क्योंकि यह दो खूबसूरत संस्कृतियों का मिलन था! मैंने पूरी दुनिया में कुछ अविश्वसनीय पार्टियों में गाने बजाये है, लेकिन यह कुछ अनोखा अनुभव था! मेरा मानना है कि भारत संगीत का भविष्य है और फैशन, और इस कार्यक्रम ने हमारी पारंपरिक संस्कृति को, कला के माध्यम से, इतनी खूबसूरती से दुनिया के सामने प्रदर्शित किया! मैं इतिहास में इस स्मारकीय क्षण का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं!"

नीना आगे कहती हैं, "मुझे दुनिया भर के कुछ अद्भुत लोगों के साथ इस अविश्वसनीय रात में अपना कुछ योगदान देने पर बहुत ज़्यादा खुश हु|" 

अभी वीडियो देखें,
https://www.instagram.com/p/CrDiGKuontA/

कुछ भव्य हॉलीवुड और बॉलीवुड हस्तियां जो इस प्रतिष्ठित शो और पार्टी के बाद उपस्थित थे , जहां नीना ने उन्हें अपने गाने से उनको थिरकने पर मजबूर कर दिया,  वे थे कार्ली क्लॉस, कारा डेलेविंगने, पूर्णा जगन्नाथ, सिमोन एशले, मैसी विलियम्स, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, अनन्या पांडे, और रेखा जी।