इफ्फी में अपनी फिल्म 'लॉस्ट' के प्रीमियर को लेकर बेहद खुश हैं पिया वाजपेयी

इफ्फी में अपनी फिल्म 'लॉस्ट' के प्रीमियर को लेकर बेहद खुश हैं पिया वाजपेयी
इफ्फी में अपनी फिल्म 'लॉस्ट' के प्रीमियर को लेकर बेहद खुश हैं पिया वाजपेयी

पिया वाजपेयी की आने वाली फिल्म 'लॉस्ट' का प्रीमियर एशियन प्रीमियर गाला के लिए भारत के प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में होगा।  गोवा में आयोजित भारत का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल एशिया के सबसे बेस्ट फिल्म फेस्टिवल में से एक है।  फिल्म में पिया वाजपेयी ने सबसे दमदार भूमिका निभाई है।

पिया वाजपेयी ने बताया कि "मैं बेहद खुश हूं कि अलग फिल्म समारोहों में इस फिल्म का इतना जबरदस्त स्वागत हुआ, और मैं अब आईएफएफआई जैसे प्रतिष्ठित मंच पर फिल्म के भव्य प्रीमियर के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। आईएफएफआई में 'लॉस्ट' का अनावरण करने के लिए एक अद्भुत मंच है।  हमारे सभी प्रयास, प्रतीक्षा, रिलीज में देरी, सब कुछ इसका कारण है। मुझे कितना गर्व महसूस हो रहा है, इसका कोई अंदाजा नहीं कर लगा सकता।   मुझे "लॉस्ट" से बहुत उम्मीदें हैं और मुझे लगता है कि यह एकदम सही शुरुआत है। और मुझे यकीन है कि मेरी भूमिका दर्शकों को खुश करेगी। हम सभी सेलेब्रेशन में इसके स्वागत और फिर इसकी ड्रामाटिक रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। "

अनिरुद्ध रॉय की 'लॉस्ट', में अद्भुत कलाकरो की टीम नजर आएंगी।, जो एक थ्रिलर में साथ अद्भुत कहानी है।  अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा अभिनीत, 'लॉस्ट' एक मनोरंजक रिसर्च ड्रामा थ्रिलर है जो एक एडवांस रिसर्च, और अखंडता के खोए हुए मूल्यों की खोज को दर्शाती है। लॉस्ट ’ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा निर्मित है। .