हरियाणा के स्केटिंग कोच महेश डगर को भारतीय गौरव पुरस्कार 2024 से सम्मान

खेल कुद के क्षेत्र में नेशनल स्केटिंग कोच महेश डागर‌ दिल्ली पब्लिक स्कूल पलवल में कोच के पद पर कार्यरत हैं और पलवल में 16 साल से फ्रेंड्स स्केटिंग क्लब के नाम से एकेडमी चला रहे हैं।

हरियाणा के स्केटिंग कोच महेश डगर को भारतीय गौरव पुरस्कार 2024 से सम्मान
हरियाणा के स्केटिंग कोच महेश डगर को भारतीय गौरव पुरस्कार 2024 से सम्मान

पलवल हरियाणा के कोच महेश डगर को उनकी माताजी श्यामवती, पत्नी उर्मि डागर व पुत्र भविष्य डागर के साथ भारतीय गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
सेव ह्यूमैनिटी ट्रस्ट द्वारा 26 जनवरी 2024 को हरियाणा के गुड़गांव क्षेत्र में भारतीय गौरव पुरस्कार 2024 का आयोजन किया गया। जिसमें भारतवर्ष में रह रहे सभी प्रतिष्ठित व्यक्तियों को आमंत्रण पत्र भेजा गया था। भारतीय गौरव पुरस्कार का आयोजन अपने-अपने क्षेत्र में व्यक्तियों द्वारा किए जा रहे उत्कृष्ट कार्यो के लिए दिया जाता है।
खेल कुद के क्षेत्र में नेशनल स्केटिंग कोच महेश डागर‌ दिल्ली पब्लिक स्कूल पलवल में कोच के पद पर कार्यरत हैं और पलवल में 16 साल से फ्रेंड्स स्केटिंग क्लब के नाम से एकेडमी चला रहे हैं। कोच महेश डागर के द्वारा सिखाए हुए बच्चों ने स्टेट,नेशनल  स्केटिंग में पदक प्राप्त किया और बच्चों ने  आइस स्केटिंग में स्टेट लेवल पर पुरस्कार प्राप्त किए महेश डागर को नेल्सन मंडेला अंतरराष्ट्रीय गौरव पुरस्कार से नेपाल में सम्मानित किया गया और महेश डागर को हरियाणा रत्न प्राप्त करने का गौरव प्राप्त हुआ। दिल्ली पब्लिक स्कूल पलवल के प्रोफेसर वाइस चेयरमैन एसपी लाल व चेयरपर्सन रानी लाल ने हमेशा महेश डागर को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी है और उनका सहयोग किया है। कोच महेश डागर ने भी उनका आभार प्रकट किया और उनके सहयोग के लिए उनका धन्यवाद किया