रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर ने ‘हर घर राम’ अभियान के तहत 2100 राम लला प्रतिमाओं का वितरण किया

रविवार को रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर ने “हर घर राम” अभियान के तहत 2100 राम लला प्रतिमाओं का वितरण किया बीकानेर, 25 अप्रैल: रविवार को रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर ने “हर घर राम” अभियान के तहत शिव पार्वती भवन में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में 2100 राम लला की प्रतिमाओं का निःशुल्क वितरण किया […]

Apr 25, 2024 - 22:47
Apr 25, 2024 - 22:55
 0
रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर ने ‘हर घर राम’ अभियान के तहत 2100 राम लला प्रतिमाओं का वितरण किया
रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर ने ‘हर घर राम’ अभियान के तहत 2100 राम लला प्रतिमाओं का वितरण किया
रविवार को रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर ने “हर घर राम” अभियान के तहत 2100 राम लला प्रतिमाओं का वितरण किया
बीकानेर, 25 अप्रैल: रविवार को रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर ने “हर घर राम” अभियान के तहत शिव पार्वती भवन में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में 2100 राम लला की प्रतिमाओं का निःशुल्क वितरण किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ जय श्री राम के उद्घोष और राम भजन के साथ हुआ। मुख्य अतिथि महंत श्री सरजु दास महाराज, राजेश चुरा, कन्हैया लाल भाटी, पंडित बृजेश्वर लाल व्यास, राज कुमार किराडू और गौरव मूंधड़ा थे।
मुख्य अतिथियों ने भगवान राम के जीवन आदर्शों और उनके महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे राम के आदर्शों को अपनाकर अपना जीवन सार्थक बनाएं।
कार्यक्रम के अध्यक्ष पवन व्यास ने बताया कि 2100 परिवारों ने राम लला की प्रतिमाओं के लिए आवेदन किया था, जिन सभी को टोकन देकर प्रतिमाएं वितरित की गईं। उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग देने वाले सभी लोगों का धन्यवाद व्यक्त किया।
कार्यक्रम के समापन पर सभी अतिथियों और गणमान्य व्यक्तियों को राम की प्रतिमा भेंट कर सम्मानित किया गया।
इस कार्यक्रम का आयोजन रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर द्वारा भगवान राम के प्रति समर्पण और भक्तिभाव को व्यक्त करने के लिए किया गया था। इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों में राम के प्रति आस्था और भक्ति को बढ़ावा देने का प्रयास किया गया। साथ ही, यह कार्यक्रम सामाजिक सद्भाव और भाईचारे का संदेश भी देता है।
कार्यक्रम में सचदेवा डेंटल क्लीनिक, नीलकंठ पेट्रोलियम, राजेश चुरा, रमेश इंग्लिश स्कूल, सी कन्सलटेंसी प्राइवेट लिमिटेड, इन्द्राक्षी कन्सल्टेंट, मदन गोपाल सोनी, कम्यूनिटी वेयरफेल सोसायटी, मोर्डन मीडिया और पिंटू राठी जैसे कई संगठनों ने सहयोग दिया। कार्यक्रम का संचालन अमित पुरोहित ने किया।
यह कार्यक्रम रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर द्वारा आयोजित कई सामाजिक कार्यों में से एक है। क्लब शिक्षा, स्वास्थ्य और सामाजिक कल्याण के क्षेत्र में भी सक्रिय रूप से काम कर रहा है।
“हर घर राम” अभियान रोट्रेक्ट मरुधरा बीकानेर की एक सराहनीय पहल है। इस कार्यक्रम ने निश्चित रूप से लोगों में भगवान राम के प्रति भक्तिभाव को बढ़ावा दिया है।