नए आईडिया व इनोवेशन के साथ अपनी मंजिल की ओर तेजी से आगे बढ़ रहे यंग एंटरप्रेन्योर व मार्केटर यश गौड़

लाइफ की रेस में कभी क्विट मत करो, क्यूंकि कभी कभी आपका गोल उस समय बिल्कुल आपके सामने होता है जब आप हालातों से परेशान होकर अपनी मंजिल को बीच में से ही छोड़ने की सोचते हो यह कहना है जयपुर बेस्ड यंग एंटरप्रेन्योर व मार्केटर यश गौड़ का, जो कि बहुत जल्द ही कुछ नए इनोवेशन के साथ में जबरदस्त कम बैक करने वाले हैं। यश ने अपने करियर की शुरुआत के बारे में कहा कि मैंने अपने प्रोफेशनल सफर की शुरुआत खुद से मोटीवेट होकर तकरीबन 7 साल पहले गुलाबी नगरी जयपुर से की। उन्होंने बताया कि उनको उनके पहले काम के लिए एक फंक्शन में कमाई के रूप में न्यू ईयर की रात को 300 रूपए मिले थे जो सिर्फ पैसे नहीं बल्कि उससे बढ़कर वह मेरे लिए मेरी मेहनत का सम्मान व बहुत कुछ थे।

_x000D_ _x000D_

साथ ही अभी तक के सफर में काफी कुछ अलग अलग तरह के उतार चढ़ाव पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ में आए। लेकिन दृणता, अटलता, संकल्प शक्ति और माता पिता के आशीर्वाद से चैलेंजेज को फेस किया और आगे मूव ऑन किया। यश ने बताया कि शुरू से ही फैमिली का बहुत ज्यादा सपोर्ट रहा है। इस फील्ड में यश की इंस्पिरेशन व रोल मॉडल स्टीव जॉब्स व मुकेश अंबानी हैं। उन्होंने आगे बताया कि ड्राइविंग करना व म्यूजिक सुनना उनकी मोस्ट फेवरेट हॉबीज हैं। अपनी स्पेशल क्वालिटी के बारे में उन्होंने कहा कि स्पीकिंग, इन्फ्लुएंसिंग व लोगों को कन्विंस कर लेना मेरी बेहतरीन खूबियों में से एक है।

_x000D_ _x000D_

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स के बारे में यश ने बताया कि वह फिलहाल एक साथ दो मेगा प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जिसमें पहला पहला प्रोजेक्ट है जयपुर बेस्ड एक पोर्टल जो धीरे धीरे पैन इंडिया को कवर करेगा, इसके साथ साथ एक इलेक्ट्रिक वीहकल पर भी काम प्रोसेस में है। यह दोनों प्रोजेक्ट्स को कम्पलीट होने में लगभग दो साल का वक़्त लगेगा। यश का मोटिव आगे चलकर एक सफल व जाना माना बिज़नेस टायकून बनना व अपने आप को बिजनेस इंडस्ट्री में अच्छी तरह से सेटअप कर खूब नाम कमा कर माता पिता को प्राउड फील कराना है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें